• img-fluid

    अपनी नई टीम के पदाधिकारियों के साथ अगले सप्ताह बैठक करेंगे नड्डा

  • October 02, 2020

    नई दिल्ली। भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) अध्यक्ष जेपी नड्डा ने अगले सप्ताह 6 अक्टूबर मंगलवार को पार्टी की नवगठित कार्यकारिणी की बैठक बुलाई है। नवगठित कार्यकारिणी की इस पहली बैठक में आगामी संगठनात्मक कार्यो पर चर्चा के साथ उनकी रूपरेखा तैयार की जाएगी।

    नड्डा ने गत माह 26 सितम्बर को अपनी नई कार्यकारिणी की घोषणा की। नड्डा की इस नई टीम में छत्तीसगढ़ के पूर्व मुख्यमंत्री डॉ रमन सिंह, राजस्थान की मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे सिंधिया समेत 12 उपाध्यक्ष, 8 महासचिव व एक संगठन महासचिव, 13 सचिव, एक कोषाध्यक्ष समेत अन्य पदाधिकारी हैं। जानकारी के मुताबिक, नड्डा ने 6 अक्टूबर को अपनी नई टीम की बैठक बुलाई है।

    सूत्र बताते हैं कि इस बैठक में नए पदाधिकारियों के परिचय के साथ ही संगठन के भावी कार्यक्रमों की योजना पर चर्चा की जाएगी। इसके साथ ही कई मुद्दों पर चर्चा की जाएगी। (एजेंसी, हि.स.)

    Share:

    हाथरस की घटना पर जवाब दें प्रधानमंत्री : राऊत

    Fri Oct 2 , 2020
    मुंबई। शिवसेना के प्रवक्ता एवं राज्यसभा सदस्य संजय राऊत ने कहा कि हाथरस की घटना के बाद जो कुछ वहां हो रहा है, इसको लेकर प्रधानमंत्री को बयान देना चाहिए। राऊत ने कहा कि हाथरस में पीड़ित परिवार की आवाज को दबाने का सरेआम प्रयास किया जा रहा है। उत्तर प्रदेश सरकार ने पीड़ित युवती […]
    सम्बंधित ख़बरें
  • खरी-खरी
    रविवार का राशिफल
    मनोरंजन
    अभी-अभी
    Archives
  • ©2024 Agnibaan , All Rights Reserved