• img-fluid

    डिज्नी पार्क्स ने 28 हजार कर्मचारियों को हटाया जाएगा

  • September 30, 2020


    कैलिफोर्निया । कोविड 19 महामारी का सामना पूरा विश्व कर रहा है। कोरोना का असर न सिर्फ स्वास्थ्य पर पड़ा है बल्कि आर्थिक व्यवस्था भी प्रभावित है। इन सबके बीट एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में से एक डिज्नी मे अपने थीम पार्क में कार्यरत 28 हजार कर्मचारियों की छंटनी का फैसला किया है।

    डिज्नी के मुताबिक कोरोना की वजह से उसका व्यापार प्रभावित हुआ है और कर्मचारियों की छंटनी के सिवाए और कोई दूसरा रास्ता नहीं बचा था। डिज्नी का यह भी कहना है कि कर्मचारियों की छंटनी का फैसला उसके लिए दुखदाई है। लेकिन कोरोना की वजह से कंपनी को बड़ा नुकसान हो रहा है और इसके अलावा दूसरा कोई रास्ता नहीं बचा था।

    इस मामले को लेकर डिज्नी पार्क्स के चेयरमैन जोश डी अमारो का कहना है कि इस समय कुल 1 लाख से ज्यादा कर्मचारी कार्यरत हैं उनमें से एक चौथाई लोगों को हटाया जा रहा है।

    Share:

    टू-जी स्पेक्ट्रम मामले में 5 अक्टूबर से रोजाना होगी सुनवाई

    Wed Sep 30 , 2020
    नई दिल्ली। दिल्ली हाईकोर्ट ने टू-जी स्पेक्ट्रम केस में पूर्व केंद्रीय मंत्री ए राजा और दूसरे आरोपियों को ट्रायल कोर्ट से बरी करने के फैसले के खिलाफ सीबीआई और ईडी की जल्द सुनवाई करने को अनुमति दे दी है। कोर्ट ने इस मामले पर 5 अक्टूबर से रोजाना सुनवाई करने का आदेश दिया है। जस्टिस […]
    सम्बंधित ख़बरें
  • खरी-खरी
    रविवार का राशिफल
    मनोरंजन
    अभी-अभी
    Archives
  • ©2024 Agnibaan , All Rights Reserved