• img-fluid

    पूर्व सीएम ने किया उपचुनाव में जीत का दावा, जीतू बोले- हनुमान भक्त कमलनाथ को मिला वरदान

  • September 29, 2020
    भोपाल। लंबे इंतजार के बाद चुनाव आयोग ने मंगलवार को मध्य प्रदेश में 29 विधानसभा सीटों पर होने वाले उपचुनाव की तारीख का ऐलान कर दिया है। नौ अक्टूबर को चुनाव की अधिसूचना जारी होने के बाद 3 नवंबर को मतदान और 10 नवंबर को चुनाव परिणाम घोषित किए जाएंगे। उपचुनाव की तारीख के ऐलान के साथ ही कांग्रेस ने एक बार फिर प्रदेश की सत्ता में वापसी का दावा किया है। पूर्व सीएम और कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष कमलनाथ ने ट्वीट कर प्रतिक्रिया दी है।
    कमलनाथ ने ट्वीट कर कहा ‘चुनाव आयोग द्वारा मध्यप्रदेश की 28 सीटों पर 3 नवंबर को उपचुनाव की घोषणा का स्वागत। कांग्रेस इन उपचुनावों को लेकर पूरी तरह से तैयार है। हमने अभी तक 24 प्रत्याशियों के नाम घोषित कर दिये है, शेष नाम भी हम शीघ्र घोषित करेंगे। कमलनाथ ने एक अन्य ट्वीट कर जीत का दावा करते हुए कहा कि कांग्रेस का परचम इन सीटों पर निश्चित लहरायेगा और हम भाजपा को इन सीटों पर परास्त करेंगे। यह उप चुनाव जनादेश का अपमान, संवैधानिक मूल्यों व लोकतंत्र की हत्या करने वालों को कड़े जवाब के रूप में होगा। मध्य प्रदेश की जनता एक लोकप्रिय, चुनी हुई, विकास की सोच वाली सरकार को सौदा कर गिराने वालों को इन चुनावों में कड़ा जवाब देगी।
    हनुमान भक्त कमलनाथ को मिला वरदान: जीतू पटवारी
    वहीं पूर्व मंत्री और कांग्रेस विधायक जीतू पटवारी ने भी उपचुनाव की तारीख का ऐलान होने पर ट्वीट कर प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने अपने ट्वीट में कहा ‘ आखिर वह दिन आ ही गया, लोकतंत्र के गद्दारों से किसानों के हत्यारो से 3 नवंबर को बदला लेना है। 10 नवंबर को पुन: लोकप्रिय और जन हितेषी सरकार कमलनाथ जी के नेतृत्व में बनेगी। एक अन्य ट्वीट कर उन्होंने कहा ‘हनुमान भक्त कमलनाथ को मिला वरदान- आज मंगलवार दिनांक 29 सितंबर को चुनाव की घोषणा हुई, मंगलवार दिनांक 3 नवंबर को वोटिंग होगी और मंगलवार दिनांक 10 नवंबर को काउंटिंग होगी। “हनुमान लला की जय”

    Share:

    पुरुषोत्तम शर्मा की बेटी ने सीएम को पत्र लिख किया पिता का बचाव, मां को बताया मानसिक बीमार

    Tue Sep 29 , 2020
    भोपाल। पत्नी के साथ मारपीट करने के बाद सुर्खियों में आए आईपीएस पुरुषोत्तम शर्मा के मामले में नया मोड़ आ गया है। पुरुषोत्तम शर्मा की बेटी देवांशी गौतम अपने पिता के बचाव में सामने आई है और उसने अपनी मां को मानसिक बीमार बताया है। इस संबंध में पुरुषोत्तम शर्मा की बेटी ने सीएम शिवराज […]
    सम्बंधित ख़बरें
  • खरी-खरी
    रविवार का राशिफल
    मनोरंजन
    अभी-अभी
    Archives
  • ©2024 Agnibaan , All Rights Reserved