• img-fluid

    मुख्यमंत्री और भाजपा राष्ट्रीय महासचिव ने दी वर्ल्ड हार्ट डे की शुभकामनाएं

  • September 29, 2020
    भोपाल। 29 सितम्बर को पूरी दुनिया में वर्ल्ड हार्ट डे के रूप में मनाया जा रहा है। प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराजसिंह चौहान एवं भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने प्रदेश के लोगों को विश्व हृदय दिवस की शुभकामनाएं दी हैं।
    मुख्यमंत्री शिवराजसिंह चौहान ने ट्विटर के जरिए वर्ल्ड हार्ट डे की शुभकामनाएं देते हुए लिखा है कि दिल से दिल को जोड़िये, मुस्कान बांटिये। इन प्रयासों से प्रसन्नता के पुष्प पल्लवित होंगे। उन्होंने लोगों से आह्वान किया है कि वर्ल्ड हार्ट डे के अवसर पर संतुलित आहार करने और नियमित रूप से व्यायाम करने का संकल्प लें। वहीं भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने लोगों के उत्तम स्वास्थ्य की कामना करते हुए कहा है कि दिल को स्वस्थ रखने के लिए जीवन से तनाव को दूर करें और योग को अपनाएं।
    @ChouhanShivraj
    दिल से दिल जोड़िये, मदद का हाथ बढ़ाइये, मुस्कान बांटिये। आपके इन सहज प्रयासों से प्रेम और प्रसन्नता के पुष्प पल्लवित होंगे।  #WorldHeartDay पर संतुलित आहार लेने व नियमित व्यायाम करने का आप भी संकल्प लीजिए। इससे आपका हृदय स्वस्थ व निरोगी होगा और आप सर्वदा आनंदित रहेंगे।
    @KailashOnline
    अपने दिल को स्वस्थ रखने हेतु अपने जीवन से तनाव को दूर करें,और योग को अपनाएं
    ‘विश्व हृदय दिवस’ पर सभी के उत्तम स्वास्थ्य की कामना करता हूं।

    Share:

    25 फीसदी तक पहुंचा पॉजिटिव रेट, अब तक का सर्वाधिक

    Tue Sep 29 , 2020
     24 घंटे में 1951 सैम्पलों की जांच में ही मिले 449 पॉजिटिव… तो नेगेटिव 1489 रहे इन्दौर।  सितम्बर का यह महीना इंदौर के लिए काफी भारी साबित हो रहा है, जिसमें सर्वाधिक कोरोना संक्रमित मरीज सामने आए और मरने वालों का आंकड़ा भी लगातार बढ़ता रहा। एक पखवाड़े से 400 से अधिक पॉजिटिव मरीज हर […]
    सम्बंधित ख़बरें
  • खरी-खरी
    रविवार का राशिफल
    मनोरंजन
    अभी-अभी
    Archives
  • ©2024 Agnibaan , All Rights Reserved