• img-fluid

    वरुण धवन और कियारा आडवाणी चंडीगढ़ में रोमांटिक फिल्म की शूटिंग करेंगे

  • September 29, 2020

    अभिनेता वरुण धवन जल्द ही काम पर लौटने वाले हैं। हाल में उन्होंने सोशल मीडिया पर यह जानकारी दी थी। अभिनेता ने अपना कोविड-19 टेस्ट भी करवाया था। निर्देशक राज मेहता ने अपनी फिल्म की शूटिंग के लिए तारीख तय कर ली है। निर्माताओं ने फिल्म को अक्टूबर के अंत तक फर्श पर ले जाने की योजना बनाई है। वरुण धवन अपनी रोमांटिक ड्रामा के शूटिंग के लिए जल्द ही चंडीगढ़ रवाना होंगे। इस फिल्म में उनके साथ कियारा आडवाणी भी हैं।
    फिल्म में वरुण धवन और कियारा आडवाणी एक-दूसरे के साथ रोमांस करते नजर आएंगे। फिल्म के सह-निर्माता शशांक खेतान शूटिंग के लिए चयनित टीमों पर काम करने और स्थानों पर शूटिंग की अनुमति लेने के लिए पहले से ही चंडीगढ़ में हैं। फिल्म की शूटिंग 24 अक्टूबर से चंडीगढ़ में शुरू होगी। फिल्‍म का नाम अभी तय नहीं हुआ है। फिल्म में अभिनेत्री नीतू कपूर और अनिल कपूर भी हैं। फिल्‍म में दोनों वरुण धवन के पैरेंट्स का किरदार निभाएंगे। फिल्‍म का निर्देशन राज मेहता कर रहे हैं। राज मेहता ने फिल्म गुड न्यूज से बतौर निर्देशक डेब्यू किया था। बॉक्स ऑफिस पर भी फिल्म ने काफी अच्छा प्रदर्शन किया था। अनिल कपूर और नीतू कपूर शूटिंग के अंतिम चरण में शामिल होने होंगे।
    अभिनेता वरुण धवन ने 25 सितंबर को एहतियात के तौर अपना कोविड-19 टेस्ट करवाया था। वरुण धवन ने इंस्टाग्राम पर तस्वीर शेयर अपने प्रशंसकों से दो गज की दूरी और मास्क पहनने की अपील की थी। वरुण धवन ने इंस्टाग्राम पर तस्वीर और वीडियो शेयर कर लिखा था-‘सभी सावधानियों के साथ काम पर लौटना। मेरा टेस्ट देखने के लिए स्वाइप करें (यह हमेशा चुभता है) सभी चिकित्सा कर्मियों को धन्यवाद।’
    वर्कफ्रंट की बात करें तो 33 वर्षीय अभिनेता को आखिरी बार रेमो डिसूजा की फिल्म ‘स्ट्रीट डांसर 3डी’ में देखा गया था, जो इस साल की शुरुआत में रिलीज हुई थी। वह जल्द ही फिल्म ‘कुली नं 1’ में नजर आएंगे। इस फिल्म में वरुण के साथ सारा अली खान होगी। यह फिल्म उनके पिता डेविड धवन द्वारा निर्देशित है। फिल्म पहले मई दिवस पर 1 मई, 2020 को रिलीज होने वाली थी, लेकिन कोरोना वायरस के कारण फिल्म की रिलीज को टाल दिया गया है। फिल्म ‘कुली नं 1’ को वाशु भगनानी, जैकी भगनानी और दीपशिखा देशमुख ने प्रोड्यूस किया है। यह फिल्म गोविंदा और करिश्मा कपूर की ‘कुली नं 1’ की रीमेक है, जो 1995 में रिलीज हुई थी। इस फिल्म को भी डेविड धवन ने निर्देशित किया था।
    वहीं अभिनेत्री कियारा आडवाणी फिल्म ‘लक्ष्मी बॉम्‍ब’ में अक्षय कुमार के साथ नजर आने वाली हैं। फिल्म ‘लक्ष्मी बॉम्‍ब’ दिवाली पर 9 नवंबर को रिलीज होगी। इसके अलावा कियारा आडवाणी फिल्म ‘इंदु की जवानी’ में नजर आने वाली हैं। फिल्म ‘इंदु की जवानी’ के निर्देशक बंगाली लेखक-फिल्मकार अबीर सेनगुप्ता हैं।

    Share:

    खंगाली जा रही हैं पुरुषोत्तम के कुकर्मों की फाइलें

    Tue Sep 29 , 2020
    आज हो सकते हैं सस्पेंड…जबरिया रिटायर करने की तैयारी भोपाल। अपनी पत्नी को बेरहमी से पीटने वाले मप्र के स्पेशल डीजीपी पुरुषोत्तम शर्मा के कथित भ्रष्टाचारों की फाइलें खंगाली जा रही है। यह भी खबर आ रही है कि राज्य सरकार आज शाम तक शर्मा को निलंबित कर सकती है। शर्मा के कंपलसरी रिटायरमेंट का […]
    सम्बंधित ख़बरें
  • खरी-खरी
    रविवार का राशिफल
    मनोरंजन
    अभी-अभी
    Archives
  • ©2024 Agnibaan , All Rights Reserved