• img-fluid

    आलू की बढ़ी हुई कीमतें लूट रही तृणमूल : भाजपा

  • September 24, 2020

    कोलकाता। भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश उपाध्यक्ष जयप्रकाश मजूमदार ने राज्य की सत्तारूढ़ पार्टी पर बड़ा हमला बोला है। उन्होंने कांग्रेस और माकपा पर भी आलू की कीमतें बढ़ाने में सिंडिकेट चलाने का आरोप लगाया है। इसके खिलाफ उन्होंने राज्यपाल जगदीप धनखड़ से भी शिकायत की है।

    मजूमदार ने कहा कि पश्चिम बंगाल में आलू की कीमतों में कई गुना बढ़ोतरी हुई है। इसकी वजह से बढ़ी हुई कीमतों का जो लाभ है वह सत्तारूढ़ पार्टी तृणमूल कांग्रेस से जुड़े दलाल, कोल्ड स्टोरेज मालिक और अन्य लोग ले रहे हैं। उन्होंने यह भी कहा कि कांग्रेस और माकपा से जुड़े दलालों की भी चांदी है। सारे लोग मिल-जलकर आलू की कीमतें बढ़ा रहे हैं ताकि आम लोग परेशान हों और उनसे जो रुपये लिए जा रहे हैं उसके लूट सरकारी संरक्षण में हो रही है। उन्होंने राज्यपाल जगदीप धनखड़ से इस मामले में हस्तक्षेप की भी मांग की है। मजूमदार ने दावा किया कि राज्यपाल ने इस मामले में सरकार के संबंधित विभाग को सूचना देने का आश्वासन दिया है। (एजेंसी, हि.स.)

    Share:

    तिब्बती शरणार्थियों पर गहरी नजर रख रहा नेपाल, जानें पूरा मामला..

    Thu Sep 24 , 2020
    काठमांडू । नेपाल सरकार ने भारत और चीन के बीच सैन्य तनाव को देखते हुए अपने सुरक्षा बलों और खुफिया एजेंसियों को तिब्बती शरणार्थियों की आवाजाही पर करीब से नजर रखने का निर्देश दिया है। इससे पहले नेपाली सेना ने एक समीक्षा की थी, जहां यह स्पष्ट तौर पर कहा गया कि ‘भारत और चीन […]
    सम्बंधित ख़बरें
  • खरी-खरी
    रविवार का राशिफल
    मनोरंजन
    अभी-अभी
    Archives
  • ©2024 Agnibaan , All Rights Reserved