• img-fluid

    बैंक में भटक रहे ग्राहक, कोरोना के नाम पर बुजूर्ग सबसे अधिक परेशान

  • September 20, 2020

    उज्जैन । नगर निगम के प्रशासनिक भवन,आगर मार्ग के सामने स्थित बैंक ऑफ इण्डिया की अरविंद नगर शाखा के द्वारा कोरोना के नाम पर अपने ग्राहकों को परेशान किया जा रहा है। प्रवेश करते ही रिसेप्शन में ग्राहकों को एक हाथ से लिखी तख्ती देखने को मिलती है। उस पर लिखा है-कोरोना के कारण न तो पास बुक में एंट्री की जाएगी और न ही नई पास बुक जारी की जाएगी।
    जानकारी के अनुसार यहां जो भी ग्राहक अंदर आता है और पास बुक की एंट्री के लिए या नई पास बुक के लिए कुछ कहता है तो स्टॉफ के लोग नोटिस लिखी तख्ती की ओर इशारा कर देते हैं। ग्राहकों को मैनेजर उपलब्ध नहीं हो पाते है,यह भी आरोप है।
    ग्राहकों का कहना है कि अनेक लोग तो पैंशनर्स है। पेंशन के रूप में तय राशि उनके खाते में आती है। वे पास बुक में एंट्री करवाते हैं ताकि राशि जमा हुई या नहीं ओर कितनी खर्च करने के बाद कितनी राशि खाते में बची है, पता लग जाता था। अब बैंक वालों ने यह काम करने से मना कर दिया तो परेशानी हो रही है। न तो यह पता लग पाता है कि कितने रूपये जमा है और न यह पता चल पाता है कि कितनी राशि खाते में आई?
    इस संबंध में बैंक में मैनेजर की अनुपस्थिति में प्रभारी ऋषिकांत का कहना है कि कोरोना के कारण यह निर्णय लिया है। जब यह प्रश्न किया गया कि आखिर कब तक? उन्होने कोई जवाब नहीं दिया।
    वहीं बैंक एम्प्लाईज एसोसिएशन के पदाधिकारी यू एस छाबड़ा का कहना है कि कोई भी सार्वजनिक क्षेत्र की बैंक ऐसा निर्णय नहीं ले सकती है। अचानक स्टॉफ के न आने पर एक दो दिन यह चल सकता है। बैंक मैनेजर यह नहीं कह सकते है कि हम नई पास बुक बनाएंगे ही नहीं या एंट्री नहीं करेंगे।

    Share:

    उज्‍जैन में अत्याधुनिक आइसीयू के लिए स्टॉफ नहीं

    Sun Sep 20 , 2020
    उज्जैन। कोरोना को लेकर सरकार भले ही कितनी ही चिंतित दिखे, लेकिन जिले के स्वास्थ्य विभाग और भोपाल स्थित स्वास्थ्य संचालनालय के बीच समन्वय का पूरी तरह से अभाव दिखाई दे रहा है। हालात यह है कि दो दिन पूर्व जिस अत्याधुनिक आइसीयू का लोकार्पण मुख्यमंत्री शिवराजसिंह चौहान ने शा.माधवनगर में कोरोना मरीजो के लिए […]
    सम्बंधित ख़बरें
  • खरी-खरी
    रविवार का राशिफल
    मनोरंजन
    अभी-अभी
    Archives
  • ©2024 Agnibaan , All Rights Reserved