• img-fluid

    बिग बाजार में ग्राहक हो रहे परेशान, जमा पैसे फिर भी नहीं दे रहे सामान

  • September 20, 2020

     उज्‍जैन। बिग बाजार में अनेक ग्राहक इन दिनों परेशान हो रहे हैं। ग्राहकों का आरोप है कि उन्होने कम्पनी की एक स्कीम के तहत 5 हजार रू. पहले जमा किए। हमें कहा गया कि 15 माह तक आप किराना लेंगे तो हर माह 400 रू. की छूट मिलेगी। इस आधार पर अनेक लोग ग्राहक बन गए।
    कोरोना काल में लॉकडाउन के कारण लोग घरों से नहीं निकले। अब वे बिग बाजार जा रहे हैं तो कहा जा रहा है कि आपके कार्ड की वेलीडिटी समाप्त हो गई है, हम सामान नहीं दे सकते। इसे लेकर रोजाना वहां विवाद हो रहे हैं। एक ग्राहक ने जब कहीं फोन लगाया और मैनेजर की बात करवाई तो मैनेजर ने संबंधित ग्राहक को सामान दे दिया तथा छूट प्रदान कर दी। यह देखकर अन्य ग्राहक भड़क गए और उन्होने भी अपना दावा ठोक दिया। इस पर उन्हे भी लाभ मिल गया।
    इस संबंध में मैनेजर का कहना है कि अब बिग बाजार को रिलायंस ने खरीद लिया है। ऐसे में पुरानी स्कीम समाप्त हो गई है। फिर भी हम ग्राहकों को एडजस्ट कर रहे हैं।
    वहीं ग्राहक रंजना धारीवाल के अनुसार उन्हे उक्त स्कीम बंद होने का कहा गया। जब हमने जोर दिया तो मना कर दिया। लेकिन जब ऊपर से बात करवाई तो हामी भरते हुए कहा गया कि आपके 400 रू. की एक छूट बाकी है, अगले माह आ जाना। यहां इसप्रकार से भेदभाव हो रहा है।

    Share:

    बैंक में भटक रहे ग्राहक, कोरोना के नाम पर बुजूर्ग सबसे अधिक परेशान

    Sun Sep 20 , 2020
    उज्जैन । नगर निगम के प्रशासनिक भवन,आगर मार्ग के सामने स्थित बैंक ऑफ इण्डिया की अरविंद नगर शाखा के द्वारा कोरोना के नाम पर अपने ग्राहकों को परेशान किया जा रहा है। प्रवेश करते ही रिसेप्शन में ग्राहकों को एक हाथ से लिखी तख्ती देखने को मिलती है। उस पर लिखा है-कोरोना के कारण न […]
    सम्बंधित ख़बरें
  • खरी-खरी
    रविवार का राशिफल
    मनोरंजन
    अभी-अभी
    Archives
  • ©2024 Agnibaan , All Rights Reserved