• img-fluid

    सिंधिया के गढ़ में कमलनाथ का चुनावी शंखनाद आज

  • September 18, 2020

    • ग्वालियर में 2 दिन रहकर कांग्रेस का माहौल बनाएंगे पूर्व मुख्यमंत्री

    भोपाल। मध्य प्रदेश में होने वाले उपचुनाव के लिए नेताओं के धुआंधार दौरे शुरू हो गए हैं। ग्वालियर चंबल की 16 सीटों पर कांग्रेस के चुनाव प्रचार का शंखनाद आज होगा। उपचुनाव की तारीखों के ऐलान से पहले प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष और नेता प्रतिपक्ष कमलनाथ ग्वालियर में 2 दिन बिताकर ग्वालियर चंबल में कांग्रेस का माहौल बनाएंगे। इससे पहले ग्वालियर में सिंधिया और शिवराज का मेगा शो और उसके बाद सभा हो चुकी हैं।
    मेगा शो में बीजेपी ने 76 हजार से ज्यादा कांग्रेस कार्यकर्ताओं के बीजेपी में शामिल होने का दावा किया था। बीजेपी के इस दावे के पलट अब कमलनाथ का मेगा शो होगा।इसमें पूर्व सीएम कमलनाथ सिंधिया और शिवराज के आरोपों का खुलकर जवाब देंगे। फोकस ग्वालियर चंबल की 16 सीटों पर है। पिछले विधानसभा चुनाव में ग्वालियर-चंबल अंचल में जबरदस्त जीत हासिल कर चुकी कांग्रेस इस बार भी अपना झंडा फहराता देखना चाहती है।
    7 किलोमीटर का होगा रोड शो
    पूर्व सीएम कमलनाथ का ग्वालियर दौरा रोड शो से शुरू होगा। 7 किलोमीटर लंबे रास्ते पर शो के बाद वो ग्वालियर में महारानी लक्ष्मी बाई की समाधि पर जाकर अपने श्रद्धा सुमन अर्पित करेंगे। इसके बाद पार्टी कार्यकर्ताओं नेताओं के साथ उनकी मुलाकात होगी। इसमें ग्वालियर चंबल की 16 सीटों के लिए पार्टी अपनी रणनीति तैयार करेगी।

    Share:

    खरीफ फसल खरीदने की सरकारी तैयारी पूरी

    Fri Sep 18 , 2020
    15 अक्टूबर तक करवा लें रजिस्ट्रेशन भोपाल। गेहूं के बाद मध्य प्रदेश में अब खरीफ फसल के लिए सरकारी स्तर पर तैयारी शुरू हो गई है। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने इस सिलसिले में अफसरों के साथ अहम बैठक की। इसमें सीएम ने साफ और सख्त लहजे में कहा किसी भी स्थिति में किसानों को […]
    सम्बंधित ख़बरें
  • खरी-खरी
    रविवार का राशिफल
    मनोरंजन
    अभी-अभी
    Archives
  • ©2024 Agnibaan , All Rights Reserved