• img-fluid

    विधानसभा का घेराव करेगी सपाक्स पार्टी

  • September 15, 2020
    भोपाल। सपाक्स पार्टी आगामी 23 सितम्बर को विधानसभा का घेराव करने वाली है। पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष सुरेश शुक्ला ने मंगलवार को इसकी जानकारी देते हुए बताया कि प्रदेश में यूरिया घोटाला एवं घटिया चावल वितरण घोटाला के दोषियों को 1 माह के भीतर जांच कर सजा दिलाए जाने की मांग को लेकर विधानसभा का घेराव करेगी। उन्होंने कहा कि विधानसभा में हमारे एक भी सदस्य नहीं है। परंतु तब भी प्रदेश सरकार की जन विरोधी नीतियों का सपाक्स पार्टी लगातार विरोध कर एक जिम्मेदार विपक्ष की भूमिका निभा रही है।
    सपाक्स के प्रदेश अध्यक्ष ने बताया कि जातिवादी आरक्षण के लिए आहुति देने वाले स्वर्गीय राजीव गोस्वामी की स्मृति में सपाक्स 19 सितम्बर को बलिदान दिवस के रूप में मनाएगी। उन्होंने कोरोना महामारी के कारण देश में विधानसभा उपचुनाव को जनहित में रुके जाने की भी बात कही।

    Share:

    रिटायर्ड पुलिसकर्मी ने बेटे-बहू की प्रताडऩा से तंग आकर दी थी जान

    Tue Sep 15 , 2020
    भोपाल। नारियल खेड़ा में रहने वाले रिटायर्ड पुलिसकर्मी ने अपने बेटे-बहू से परेशान होकर फ ांसी लगाकर अपनी जान दे दी थी। सुसाइड नोट में मृतक ने बेटे-बहू पर आरोप लगाए थे। इसके आधार पुलिस ने दोनों पर आत्महत्या के लिए उकसाने का केस दर्ज कर उन्हें गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। पुलिस पूछताछ में […]
    सम्बंधित ख़बरें
  • खरी-खरी
    बुधवार का राशिफल
    मनोरंजन
    अभी-अभी
    Archives
  • ©2024 Agnibaan , All Rights Reserved