• img-fluid

    फोर्ब्स ने जारी की धनकुबेरों की सूची, लिस्ट में 7 भारतीय भी शामिल

  • September 09, 2020

    लगातार तीसरे साल पहले स्थान पर जेफ बेजोस
    न्यूयार्क। फोर्ब्स की सबसे अमीर अमेरिकियों की सूची में सात भारतीय-अमेरिकियों को जगह मिली है। इनमें साइबर सिक्योरिटी फर्म जेडस्केलर के सीईओ जय चौधरी 6.9 अरब डॉलर की संपत्ति के साथ 61वें स्थान पर हैं। वहीं सिम्फनी टेक्नॉलजी ग्रुप के संस्थापक और अध्यक्ष रोमेश वाधवानी 3.4 अरब संपत्ति के साथ 238वें स्थान, ऑनलाइन खुदरा विक्रेता कंपनी वेयफेयर के सहसंस्थापक और सीईओ नीरज शाह 2.8 अरब की संपत्ति के साथ 299वें स्थान, सिलिकन वैली वेंचर कैपिटल फर्म खोसला वेंचर्स के संस्थापक विनोद खोसला 2.4 अरब की संपत्ति के साथ 353वें स्थान, शेरपालो वेंचर्स के मैनेजिंग पार्टनर कवितर्क राम श्रीराम 2.3 अरब की संपत्ति के साथ 359वें स्थान, विमानन क्षेत्र के दिग्गज राकेश गंगवाल 2.3 अरब की संपत्ति से साथ ही 359वें स्थान और वर्कडे के सीईओ और सहसंस्थापक अनिल भुसरी भी 2.3 अरब की संपत्ति के साथ 359वें स्थान पर हैं।
    400 लोगों की इस सूची में तीसरे साल भी अमेजन के संस्थापक जेफ बेजोस 179 अरब की संपत्ति के साथ पहले स्थान पर हैं। जबकि दूसरे स्थान पर 111 अरब की संपत्ति के साथ बिल गेट्स को जगह मिली है।

     

    Share:

    मान्यता की पोस्‍ट हो रही वायरल, लिखा-रुक जाना नहीं तू कहीं हार के...

    Wed Sep 9 , 2020
    अभिनेता संजय दत्त इन दिनों लंग कैंसर से जूझ रहे हैं। संजय को कुछ समय पहले ही पता चला है कि उन्हें कैंसर है। फिलहाल मुंबई में उनका इलाज चल रहा है। फैंस उनके जल्द से जल्द स्वस्थ्य होने की प्रार्थना कर रहे हैं। संजय के इस मुश्किल वक्त में पत्नी मान्यता दत्त और दोनों […]
    सम्बंधित ख़बरें
  • खरी-खरी
    रविवार का राशिफल
    मनोरंजन
    अभी-अभी
    Archives
  • ©2024 Agnibaan , All Rights Reserved