• img-fluid

    दक्षिण अफ्रीकी महिला क्रिकेट टीम के सहायक कोच नियुक्त हुए डिलन डु प्रीज

  • September 09, 2020

    केपटाउन। पूर्व हरफनमौला खिलाड़ी डिलन डु प्रीज को दक्षिण अफ्रीकी महिला क्रिकेट टीम का सहायक कोच नियुक्त किया गया है। डु प्रीज, जिन्होंने 2017 में अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास ले लिया था, के पास क्रिकेट का लंबा अनुभव है। उन्होंने क्रिकेट के सभी प्रारूपों में लगभग 600 विकेट लिए हैं और 4500 से अधिक रन भी बनाए हैं।

    संन्यास के बाद प्रीज फ्री स्टेट और वीकेबी नाइट्स में कोचिंग कर रहे हैं और क्रिकेट दक्षिण अफ्रीका (सीएसए) संरचनाओं के लिए उनके कार्य प्रबंधन ने टीम को आगे बढ़ाया है।

    डू प्रीज़ को महिला क्रिकेट में भी अनुभव है, जिन्होंने उद्घाटन महिला टी 20 सुपर लीग में टीम कोरोनेशन के लिए सहायक कोच के रूप में काम किया है।

    दक्षिण अफ्रीकी महिला क्रिकेट टीम से जुड़ने पर उन्होने कहा, “मैं वास्तव में सम्मानित महसूस कर रहा हूं। मैं इस तरह के अवसर का इंतजार कर रहा था और अब महिला टीम से जुड़ने का और इंजतार नहीं कर सकता। हालांकि अब औपचारिक रूप से टीम में शामिल होने का समय आ गया है और मैं वास्तव में अपनी भूमिका को लेकर उत्साहित हूं।”

    मुख्य कोच हिल्टन मोरेंग के मार्गदर्शन में प्रोटियाज महिला टीम वैश्विक मंच पर एक प्रतिस्पर्धी इकाई के रूप में विकसित हुई है। महिला टीम आईसीसी टी 20 विश्व कप (2014 और 2020) और आईसीसी महिला विश्व कप (2017) दोनों के सेमीफाइनल में पहुंची थी। (एजेंसी, हि.स.)

    Share:

    मेडट्रॉनिक ने सर्जरी के लिए लॉन्च किया ‘कॉर्डलेस अल्ट्रासोनिक डिसेक्शन सिस्टम’

    Wed Sep 9 , 2020
    मुंबई। मेडट्रॉनिक पीएलसी के पूर्ण स्वामित्व वाली कंपनी इंडिया मेडट्रॉनिक प्राइवेट लिमिटेड ने मंगलवार को सोनीसिजन कर्व्‍ड जॉ कॉर्डलेस अल्ट्रासोनिक डिसेक्शन सिस्टम के लॉन्च की घोषणा की। यह एक कॉर्डलेस डिवाइस है, जो ऑपरेटिंग रूम में मूवमेन्ट, गति और सुरक्षा बढ़ाता है। इस यंत्र में ड्यूअल-मोड एनर्जी कंट्रोल के साथ एक सिंगल बटन है, जो […]
    सम्बंधित ख़बरें
  • खरी-खरी
    शनिवार का राशिफल
    मनोरंजन
    अभी-अभी
    Archives
  • ©2024 Agnibaan , All Rights Reserved