• img-fluid

    कलेक्टर ने इंदौर में रेस्टोरेंट, होटल, कर्फ्यू और लॉकडाउन को लेकर दिए अहम आदेश

  • September 04, 2020

     

    कल से खाओ रेस्टोरेंट में, ठहरो होटल में
    •5 से 8 तक बीआरटीएस पर साइकिलिंग और मॉर्निंग वॉक
    •कल से कर्फ्यू खत्म और रविवार का लॉकडाउन भी

    इंदौर। कलेक्टर मनीष सिंह ने आज आदेश जारी करते हुए कहा कि तत्काल प्रभाव से अब शहर के सभी रेस्टोरेंट खोल दिए जाएंगे और वहां की क्षमता के 50% ग्राहक बैठकर व्यंजनों का लुत्फ ले सकेंगे। अभी तक रेस्टोरेंट्स में टेक अवे की सुविधा थी। इसके साथ ही होटलों में पूरी क्षमता के साथ संचालित किया जा सकेगा।कमरे और रूम भी बुक किए जा सकेंगे। हालांकि सभी को कोरोना की गाइड लाइन का पालन करना होगा।

    अब शहर के बीआरटीएस पर सुबह 3 घंटे तक लोग मॉर्निंग वॉक कर सकेंगे और साइकिल भी चला सकेंगे। इसको लेकर भी कलेक्टर मनीष सिंह ने आदेश जारी कर दिए हैं। इसका समय सुबह 5 से 8 बजे तक रहेगा। 8 बजे बाद इस पर आई बस संचालित होगी, जिसकी अनुमति भी दी जा चुकी है। विदित है कि सरकार ने सभी बसों का 5 महीने का टैक्स माफ कर दिया है। इसके साथ ही लोक परिवहन और इंदौर से दूसरे जिलों को चलने वाली यात्री बसें भी संचालित होंगी।

    प्रदेश सरकार से मिले आदेश के बाद कलेक्टर मनीष सिंह ने रात का कर्फ्यू और रविवार का लॉकडाउन भी समाप्त कर दिया है। अब रविवार को पहले की तरह सभी बाजार खुले रहेंगे। हालांकि कलेक्टर ने यह भी कहा है कि इस दौरान पिकनिक स्थलों पर जाने की रोक बरकरार रहेगी।

    Share:

    5 महीने बाद रविवार को इंदौर आएगी पहली ट्रेन

    Fri Sep 4 , 2020
    इंदौर। 5 महीने बाद एक बार फिर इंदौर रेलवे स्टेशन ट्रेन की आवाज से गूंजेगा। रविवार को पहली ट्रेन के रूप में जबलपुर से आने वाली ओवरनाइट एक्सप्रेस इंदौर पहुंचेगी। कल यह ट्रेन जबलपुर से रवाना होगी। हालांकि अभी इस ट्रेन को स्पेशल ट्रेन के रूप में चलाया जा रहा है, लेकिन यह पुराने समय पर […]
    सम्बंधित ख़बरें
  • खरी-खरी
    रविवार का राशिफल
    मनोरंजन
    अभी-अभी
    Archives
  • ©2024 Agnibaan , All Rights Reserved