• img-fluid

    101 शराब की बोतलें शरीर से चिपका कर आंध्र प्रदेश में प्रवेश

  • September 02, 2020

    विजयवाड़ा। बूटलेगर पड़ोसी राज्यों से शराब की तस्करी के लिए नए-नए तरीके अपना रहे हैं। मंगलवार को तेलंगाना के दो व्यक्तियों को पकड़ा गया, जब उन्होंने 101 शराब की बोतलों को अपने शरीर में बांधकर राज्य में शराब की तस्करी करने की कोशिश की। विशेष प्रवर्तन ब्यूरो (एसईबी) के साथ, जिला पुलिस और आबकारी अधिकारी सीमाओं पर कड़ी निगरानी रखते हुए, शराब तस्करों को शराब की तस्करी करने के लिए नए तरीके अपना रहे हैं जैसे कि शराब की बोतलों को एंबुलेंस, दूध देने वाले और अन्य लोगों में द्वारा तस्कर करना।

    मंगलवार को सुबह लगभग 5 बजे, विसनपेट एक्साइज पुलिस ने तेलंगाना राज्य की सीमा के पास चतराई मंडल में पोलावरम गाँव में चेकिंग की, जब उन्हें एक मोटरसाइकिल पर दो व्यक्तियों की आवाजाही संदिग्ध लगी। “जैसा कि दोनों ने अपने ऊपरी शरीर के चारों ओर एक प्लास्टर के साथ 180 मिलीलीटर प्रत्येक की 101 गैर-ड्यूटी सशुल्क शराब (एनडीपीएल) की बोतलो का पट्टा मिला, वे वाहन से नीचे उतरने के लिए संघर्ष कर रहे थे,” विस्सनपेट के आबकारी निरीक्षक जेएस बालाजी ने कहा।

    इस जोड़ी की पहचान देवरकोंडा श्रीनिवास राव और देवरकोंडा राजेश के रूप में तेलंगाना के खम्मम जिले के असवेरोपेटा से हुई। सूत्रों ने कहा कि दोनों ने आसान पैसा कमाने के लिए आंध्र प्रदेश में शराब बेचने का फैसला किया, क्योंकि यहां शराब की कीमत अधिक थी। अधिकारियों ने शराब की बोतलें और बाइक जब्त की और मामला दर्ज किया गया था।

    Share:

    रूस की तीन दिवसीय यात्रा पर रक्षामंत्री राजनाथ सिंह रवाना, एससीओ की बैठक में लेंगे हिस्सा

    Wed Sep 2 , 2020
    नई दिल्ली । रक्षामंत्री राजनाथ सिंह रूस की तीन दिवसीय यात्रा पर बुधवार सुबह मॉस्को के लिए रवाना हो गए। राजनाथ सिंह अपनी इस यात्रा में शंघाई सहयोग संगठन (एससीओ) की बैठक में हिस्सा लेंगे। शंघाई सहयोग संगठन के सदस्य देशों के रक्षा मंत्रियों की बैठक 4-6 सितम्बर को रूस में होनी है। राजनाथ सिंह […]
    सम्बंधित ख़बरें
  • खरी-खरी
    रविवार का राशिफल
    मनोरंजन
    अभी-अभी
    Archives
  • ©2024 Agnibaan , All Rights Reserved