• img-fluid

    SSR CASE : अब CBI कराएगी सुशांत के दिमाग का पोस्टमार्टम

  • August 25, 2020

    मुंबई। स्वर्गीय बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की रहस्य्मय मौत के मामले में सीबीआई अब मनोवैज्ञानिक शव परीक्षण करेगी। आसान शब्दों में इसे दिमाग का पोस्टमार्टम भी बोल सकते है।
    केंद्रीय जांच एजेंसी के CFSL (सेंट्रल फॉरेंसिक साइंस लेबोरेटरी) द्वारा की जाने वाली इस जांच में सुशांत के जीवन के हर पहलू का विस्तृत तौर से जांच कर रही है। इसमें सोशल मीडिया पर पोस्ट से लेकर व्हाट्सएप चैट और परिवारों, दोस्तों और अन्य लोगों के साथ बातचीत को भी शामिल है। CBI अभिनेता के व्यवहार के पैटर्न और यहां तक कि व्यक्तिगत पहचान के बारे में जानकारी प्राप्त कर रही है जिससे सुशांत की मृत्यु के दिनों में उनकी मानसिक स्थिति का आंकलन जा सके।यह दिमाग के पोस्टमार्टम करने जैसा है।  इससे पहले, सुनंदा पुष्कर मामले में और दो साल पहले दिल्ली में हुए बुराड़ी सामूहिक आत्महत्या मामले में इस तरह की जांच की गई थी। AIIMS के चार सदस्यीय फोरेंसिक टीम, राजपूत की पोस्टमार्टम रिपोर्ट की जांच करेगी।

    Share:

    गेल और ओलंपिक चैंपियन उसेन बोल्ट की कोरोना रिपोर्ट आ गई

    Tue Aug 25 , 2020
    दुनिया के प्रसिद्ध खिलाड़ियों की कोरोना रिपोर्ट आ गई है। आठ बार के ओलंपिक चैंपियन पूर्व फर्राटा धावक उसेन बोल्ट कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं तो वहीं क्रिस गेल की रिपोर्ट नेगेटिव आई है। बीते हफ्ते उसेन बोल्ट अपने 34वें जन्मदिन पर बगैर मास्क के जमकर पार्टी करने के बाद खुद को घर पर क्वारंटीन […]
    सम्बंधित ख़बरें
  • खरी-खरी
    रविवार का राशिफल
    मनोरंजन
    अभी-अभी
    Archives
  • ©2024 Agnibaan , All Rights Reserved