• img-fluid

    मध्यप्रदेश में दौड़ेंगी 2000 नई डायल 100 पुलिस वाहन

  • January 28, 2024

    भोपाल। वाहनों के संचालन का मामला सुप्रीम कोर्ट से निपटा, मार्च तक नई कंपनी के काम संभालने की उम्मीद, नई कंपनी को जिम्मेदारी मिलने पर नए वाहन आएंगे, चरणबद्ध तरीके से बढ़ेगी वाहनों की संख्या, अभी एक हजार वाहनों से पुलिस कर रही पेट्रोलिंग, जिसमे अभी कंडम वाहन के चलते एक हजार में से 150 से 200 वाहन हर समय अनफिट रहते हैं।


    नई कंपनी को जिम्मेदारी मिलने पर नए वाहन आ जाएंगे। प्रदेश में डायल-100 वाहनों के संचालन के लिए सितंबर 2022 में 690 करोड़ रुपये की निविदा निकाली गई थी, लेकिन समय बढ़ने के साथ अब यह राशि 1350 करोड़ रुपये हो गई है। पुलिस मुख्यालय के अधिकारियों का कहना है कि समय बढ़ने के साथ कुछ नई सुविधाएं भी जोड़ी गई हैं, जिससे संचालन का खर्च बढ़ गया है।अभी काम कर रही बीवीजी कंपनी का कार्यकाल 2020 में ही पूरा हो चुका है, पर नई कंपनी नहीं आने के कारण तीन वर्ष से छह-छह माह के लिए उसका कार्यकाल बढ़ाया जाता रहा है।

    Share:

    इंदौर में 2 फरवरी को होगा अंतरराष्ट्रीय कार्यक्रम

    Sun Jan 28 , 2024
    महापौर द्वारा सिरपुर तालाब पर बर्ड वाचिंग के लिए व्यू प्वाइंट बढ़ाने के दिए निर्देश इंदौर। 2 फरवरी विश्व वेटलैंड दिवस के अवसर पर इंदौर के सिरपुर तालाब पर मुख्यमंत्री डॉक्टर मोहन यादव के मुख्य आथित्य में होने वाले अंतरराष्ट्रीय कार्यक्रम की तैयारी को लेकर महापौर पुष्यमित्र भार्गव, कलेक्टर आशीष सिंह एवं आयुक्त हर्षिका सिंह […]
    सम्बंधित ख़बरें
  • खरी-खरी
    रविवार का राशिफल
    मनोरंजन
    अभी-अभी
    Archives
  • ©2024 Agnibaan , All Rights Reserved