• img-fluid

    MP के सागर में 11 करोड़ के 1500 आईफोन की लूट, 3 पुलिसकर्मियों के खिलाफ एक्शन

  • September 01, 2024

    सागर: मध्य प्रदेश के सागर (Sagar of Madhya Pradesh) में एक बड़े लूट कांड में 11 करोड़ रुपये के 1,500 आईफोन चोरी (1,500 iPhones stolen) हो गए. लूट के दौरान ट्रक चालक को नशीला पदार्थ खिलाकर उसका मुंह बंद किया गया. इस मामले में पुलिस की लापरवाही उजागर होने के बाद एक पुलिसकर्मी को निलंबित और दो अन्य को लाइन अटैच कर दिया गया है. सागर के अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक संजय उइके (Sagar’s Additional Superintendent of Police Sanjay Uikey) ने पुष्टि की कि ट्रक हरियाणा के गुरुग्राम से चेन्नई जा रहा था और नरसिंहपुर के पास लूट हुई.एप्पल कंपनी ने अभी तक पुलिस से संपर्क नहीं किया है, और मामले की जांच जारी है.

    मध्य प्रदेश के सागर जिले में एक बड़ी लूट का मामला सामने आया है, जिसमें 11 करोड़ रुपये की कीमत के करीब 1,500 आईफोन एक कंटेनर ट्रक से लूटे गए. लूट के दौरान ट्रक ड्राइवर को नशीला पदार्थ खिलाया गया और उसका मुंह बंद कर दिया गया था. यह कंटेनर हरियाणा के गुरुग्राम से चेन्नई जा रहा था.


    घटना के बाद, सागर के अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक संजय उइके ने बताया कि पुलिस ने ट्रांसपोर्टरों के दावे की पुष्टि की और इस लूट की जांच कर रही है. एप्पल ने अभी तक पुलिस से संपर्क नहीं किया है. मामले में पुलिस की लापरवाही के चलते बांदरी थाना प्रभारी निरीक्षक भागचंद उइके और सहायक उपनिरीक्षक राजेंद्र पांडे को लाइन अटैच कर दिया गया, जबकि प्रधान आरक्षक राजेश पांडे को निलंबित कर दिया गया है. पुलिस ने घटनास्थल की वीडियोग्राफी भी की है और प्रारंभिक जांच के बाद मामला दर्ज किया जाएगा. इस घटना ने पुलिस की कार्यप्रणाली पर सवाल खड़े किए हैं और मामले की जांच जारी है.

    Share:

    निर्भया कांड से भी ज्यादा बर्बर कोलकाता रेप केस...उपराष्ट्रपति ने जताई चिंता

    Sun Sep 1 , 2024
    नई दिल्ली: उपराष्ट्रपति जगदीप धनखड़ (Vice President Jagdeep Dhankhar) ने 9 अगस्त को कोलकाता के आरजी कर मेडिकल कॉलेज (RG Kar Medical College, Kolkata) और अस्पताल में ट्रेनी डॉक्टर के साथ क्रूर बलात्कार और हत्या (Trainee doctor raped and murdered) के मामले में कथित चुप्पी के लिए कुछ गैर-सरकारी संगठनों (एनजीओ) की आलोचना की. इसके […]
    सम्बंधित ख़बरें
  • खरी-खरी
    गुरुवार का राशिफल
    मनोरंजन
    अभी-अभी
    Archives
  • ©2024 Agnibaan , All Rights Reserved