• img-fluid

    1300 कर्मचारियों की छंटनी की जाएगी वीडियो कम्युनिकेशन ऐप झूम में

  • February 08, 2023


    नई दिल्ली । वीडियो कम्युनिकेशन ऐप (In Video Communication App) झूम (Zoom) के सीईओ एरिक युआन (CEO Eric Yuan) ने घोषणा की कि (Announced that) 1300 कर्मचारियों (1300 Employees) की छंटनी की जाएगी (Will be Laid Off) । युआन ने कहा कि वह आने वाले वित्तीय वर्ष के लिए वेतन में अपनी सैलरी 98 प्रतिशत कम कर रहे हैं और वित्त वर्ष 2023 के अपने कॉरपोरेट बोनस को भी छोड़ रहे हैं।


    उन्होंने घोषणा की, मेरी कार्यकारी नेतृत्व टीम के सदस्य आने वाले वित्तीय वर्ष के लिए अपने आधार वेतन में 20 प्रतिशत की कमी करेंगे, जबकि वित्त वर्ष 2023 के अपने कॉपोर्रेट बोनस को भी नहीं लेंगे। महामारी के दौरान, झूम का उपयोग काफी बढ़ गया, क्योंकि लाखों लोग घर पर ही रहे।

    युआन ने एक ब्लॉग पोस्ट में कहा, वैश्विक अर्थव्यवस्था में अनियमितता और ग्राहकों के इस पर असर के चलते हमें कड़े कदम उठाने पड़ रहे हैं, ताकि हम आर्थिक माहौल का सामना कर सकें, अपने ग्राहकों को अच्छी सर्विस दे सकें और झूम के लॉन्ग-टर्म विजन को प्राप्त कर सकें। युआन ने बताया, हमने अपने कुल वर्कफोर्स के 15 फीसदी कर्मचारियों यानी 1300 लोगों को नौकरी से निकालने का कठिन फैसला लिया है।

    अमेरिका बेस्ड प्रभावित कर्मचारियों को 16 हफ्तों की सैलरी, हेल्थ केयर कवरेज, कंपनी में परफॉर्मेंस के आधार पर साल 2023 का कॉरपोरेट बोनस और स्टॉक यूनिट्स दिए जाएंगे। युआन ने कहा, मुझे पता है कि यह परेशान कर देने वाला मैसेज है, और निश्चित रूप से मैं ऐसा मैसेज कभी नहीं देना चाहता था। झूम 27 फरवरी को 2022 में हुई अपनी कमाई की घोषणा करेगा।

    Share:

    MP: ट्रक ने कार को मारी टक्कर, 4 लोगों की मौत

    Wed Feb 8 , 2023
    सिवनी। मध्यप्रदेश के सिवनी (Seoni) जिले में दर्दनाक सड़क हादसे में चार लोगों की मौत हो गई। लखनादौन बायपास (Lakhnadon Bypass) पर ट्रक ने कार को टक्कर मार दी। दो लोग घायल हैं। पुलिस ने घायलों को उपचार के लिए लखनादौन अस्पताल (Lakhnadon Hospital) में भर्ती कराया है। घटना के बाद चालक ट्रक को मौके […]
    सम्बंधित ख़बरें
  • खरी-खरी
    रविवार का राशिफल
    मनोरंजन
    अभी-अभी
    Archives
  • ©2024 Agnibaan , All Rights Reserved