• img-fluid

    ‘मेरी गारंटी है कि…’, J&K चुनाव से पहले राहुल गांधी का ऐलान, PM मोदी पर भी दिया बड़ा बयान

  • September 23, 2024

    पुंछ: लोकसभा में नेता विपक्ष राहुल गांधी जम्मू कश्मीर विधानसभा चुनाव के मद्देनजर पुंछ में जनसभा को संबोधित किया. इस दौरान राहुल गांधी ने मोदी सरकार पर जमकर निशाना साधा. राहुल ने कहा, नरेंद्र मोदी पहले पहले छाती फैला कर बोलते थे. लेकिन इंडिया गठबंधन ने मोदी की साइकोलॉजी को बदल दिया है. जो पहले नरेंद्र थे वो अब नहीं रहेंगे. मैं लोकसभा में पास से देखता हूं, आजकल प्रधानमंत्री का चेहरा बिल्कुल बदल गया है. ये इंडिया गठबंधन और हिन्दुस्तान की जो जनता है, ये उनका काम है. इस दौरान राहुल गांधी ने जम्मू कश्मीर को स्टेटहुड वापस दिलाने का भी वादा किया.


    राहुल गांधी ने कहा, अगर ये (मोदी सरकार) आपको स्टेटहुड वापस नहीं देंगे तो ये मेरी गारंटी है, हम आपको स्टेटहुड वापस ला कर देंगे. हिन्दुस्तान के इतिहास में किसी राज्य को यूटी में नहीं बदला गया था. पहली बार स्टेट को यूटी में बदलकर आपका हक छीना गया है. हम चाहते हैं कि जल्द से जल्द आपका हक आपको वापस मिलें और एक बार फिर आपको स्टेट मिले. हम चाहते थे कि ये काम चुनाव से पहले हो लेकिन भाजपा ने ऐसा नहीं किया.

    Share:

    MP: पूर्व मंत्री कमल पटेल बने बैतूल सांसद प्रतिनिधि, विपक्ष ने साधा बीजेपी पर निशाना

    Mon Sep 23 , 2024
    भोपाल: बाबूलाल गौर और शिवराज सिंह चौहान सरकार में मंत्री रहे कमल पटेल (Kamal Patel) को मिली नई जिम्मेदारी इन दिनों खूब सुर्खियों बटोर रही है. दरअसल, हरदा से पूर्व विधायक और पूर्व मंत्री कमल पटेल को केंद्रीय राज्य मंत्री दुर्गा दास उइके ने हरदा जिले (Harda District) का सांसद प्रतिनिधि (MP Representative) नियुक्त किया […]
    सम्बंधित ख़बरें
  • खरी-खरी
    सोमवार का राशिफल
    मनोरंजन
    अभी-अभी
    Archives
  • ©2024 Agnibaan , All Rights Reserved