• img-fluid

    नसबंदी आपरेशन कराने के दूसरे दिन महिला की मौत, परिजनों ने किया चक्काजाम

  • November 19, 2022

    सागर। जिले के बंडा थाना क्षेत्र में नसबंदी आपरेशन (sterilization operation) के बाद दूसरे दिन ही महिला की मौत हो गई। महिला की मौत पर परिजनों ने हंगामा शुरू कर लिया। ऑपरेशन में लापरवाही का आरोप लगाते हुए ग्रामीणों ने बंडा मुख्य मार्ग में चक्काजाम (traffic jam) कर दिया। आनन-फानन में पुलिस और प्रशासन के अधिकारी मौके पर पहुंचे। मृतक महिला के परिजनों को जांच कर दोषियों पर कार्रवाई का आश्वासन दिया गया। जिसके बाद जाम खुला।


    जानकारी के अनुसार अभिलाषा लोधी उम्र 26 साल अपने परिजनों के साथ शुक्रवार को बण्डा सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र में महिला नसबंदी का आपरेशन कराने आयी थी। आपरेशन के बाद महिला स्वस्थ्य (women’s health) थी, जिसके बाद उसकी अस्पताल से छुट्टी कर दी गई। दूसरे दिन शनिवार को घर पर उसे हाथ पैरों में दर्द हुआ और सिर चकराने के बाद वह बेहोश हो गई। परिजन बेहोशी की हालत में महिला को लेकर सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र (Community Health Center) बण्डा उपचार के लिए लाए। जहाँ पर महिला को डयूटी पर मौजूद डांक्टर ने मृत घोषित कर दिया। महिला की मौत की खबर सुनते ही परिजन सदमें में आ गए।

    उसके बाद बीएमओ अमित आनंद असाटी, बंडा तहसीलदार जीएस पटेल ने मामले की गंभीरता को समझते हुए शव का पैनल से पोस्टमाटर्म कराया। इसके बाद मायके एवं ससुराल पक्ष के पुरुष व महिलाएं भडक़ गए और अस्पताल के सामने ही मुख्य मार्ग पर जाम लगा दिया। लगभग 20 मिनट तक जाम लगा रहा। बंडा थाना प्रभारी नवल आर्य ने तत्काल मौके पर पहुंचकर परिजनों की बातों को सुना समझा और उन्हें शीघ्र ही जांच कराने का आश्वासन दिया।

    Share:

    Zomato भी करेगा कर्मचारियों की छंटनी, कर दिया ऐलान

    Sat Nov 19 , 2022
    नई दिल्ली: वैश्विक स्तर (global scale) पर भारत के बाजार में आई अस्थिरता का असर निजी क्षेत्र (Private Sector) पर साफतौर पर दिखने लगा है. ट्विटर और फेसबुक की पेरेंट कम्पनी मेटा (Twitter and Facebook’s parent company Meta) के बाद अब फूड एग्रीगेटर Zomato ने भी कर्मचारियों की छंटनी का ऐलान कर दिया है. Zomato […]
    सम्बंधित ख़बरें
  • खरी-खरी
    रविवार का राशिफल
    मनोरंजन
    अभी-अभी
    Archives
  • ©2024 Agnibaan , All Rights Reserved