• img-fluid

    कल पदभार ग्रहण किया, आज सुबह वार्डों का निरीक्षण करने गए सिविल सर्जन

  • August 03, 2024

    • 10 डाक्टर ड्यूटी पर नहीं मिले-सभी को नोटिस जारी कर मांगा जवाब, आईडी कार्ड और एप्रिन पहनकर आने के दिए निर्देश..

    उज्जैन। एक दिन पहले डॉ. अजय दिवाकर ने सिविल सर्जन का पदभार ग्रहण किया था, वह आज सुबह जिला अस्पताल के विभिन्न वार्डों का निरीक्षण करने पहुंचे। इस दौरान उन्हें 10 डॉक्टर ड्यूटी से गायब मिले। उन्होंने सभी को नोटिस जारी किया तथा स्पष्टीकरण मांगा। अन्य कर्मचारियों को भी उन्होंने ड्रेस कोड का पालन करने का कहा।


    उल्लेखनीय है कि 31 जुलाई को डॉ. पीएन वर्मा की सेवानिवृत्ति के बाद गुरुवार शाम को शासन ने जिला अस्पताल के शल्य क्रिया विशेषज्ञ डॉ. अजय दिवाकर को नया सिविल सर्जन बनाया गया है। शुक्रवार दोपहर को उन्होंने पदभार भी ग्रहण कर लिया हैं और आज सुबह वे जिला अस्पताल पहुंचे। इस दौरान उन्होंने जिला अस्पताल में डॉक्टर का हाजिर रजिस्टर चेक किया, इस दौरान करीब 10 डॉक्टर्स ड्यूटी से गायब मिले। जिसके बाद सिविल सर्जन डॉ. अजय दिवाकर ने सभी को नोटिस जारी कर इसका स्पष्टीकरण मांगा हैं। साथ ही उन्होंने अब अस्पताल में उपस्थित डॉक्टरों और अन्य स्टाफ को नए एप्रिन पहनकर ड्रेस कोड का पालन करने के निर्देश दिए हैं। निरीक्षण के दौरान नई सिविल सर्जन डॉक्टर अजय दिवाकर के साथ डॉ विक्रम रघुवंशी और डॉ. नितिराज गौड़ मौजूद रहे। बता दें कि नए सिविल सर्जन डॉ. दिवाकर के लिए वर्तमान में जिला अस्पताल की मेडिकल कॉलेज को लेकर चरक व माधवनगर में शिफ्टिंग संबंधी कार्य के साथ ही अस्पताल की स्वास्थ्य सेवाओं को सुचारू रखना बड़ी जिम्मेदारी है।

    Share:

    दिल्ली पुलिस ने बढ़ाई इजरायली दूतावास की सुरक्षा, जानें पूरा मामला

    Sat Aug 3 , 2024
    नई दिल्ली: तेहरान में हमास नेता की हत्या के बाद खुफिया एजेंसियों के अलर्ट के बाद दिल्ली पुलिस ने इजरायली दूतावास की सुरक्षा की समीक्षा की। हमास नेता इस्माइल हानिया और उनके बॉडीगार्ड्स 31 जुलाई को एक हवाई हमले में मारे गए थे. सूत्रों के मुताबिक, सुरक्षा के वरिष्ठ अधिकारियों ने राष्ट्रीय राजधानी में दो […]
    सम्बंधित ख़बरें
  • खरी-खरी
    शनिवार का राशिफल
    मनोरंजन
    अभी-अभी
    Archives
  • ©2024 Agnibaan , All Rights Reserved