जिले की खबरें देश मध्‍यप्रदेश

एयरफोर्स में सिलेक्शन नहीं तो शहर में निकलवाई स्वागत रैली

हरदा। ज्‍यादातर आपने किसी अच्‍छे काम या फिर नौकरी में सिलेक्‍शन होने पर स्‍वागत या फिर विजय श्री होने पर रैली (rally) निकलती हुई देखी होगी, लेकिन किसी काम में निराशा हाथ लगी फिर भी रैली (rally) निकाली जाए तो इसे बड़ा अटपटा सा लगता है, लेकिन मध्य प्रदेश के हरदा जिले में हैरान कर देने वाले माला सामने आया है। जहां एक नकली एयरफोर्स (air force) अधिकारी ने हरदा में अपने ही स्वागत में एक रैली भी निकलवाई। जिसमें शहर के जनप्रतिनिधि समेत नेताओं को भी स्वागत करने के लिए बुलाया गया।



बताया जा रा है कि यहां एक Air Force अभ्यर्थी का चयन नहीं हुआ तो उसने नकली वर्दी ही सिलवा ली। इतना ही लोगों और घरवालों की भी गुमराह कर शहर भर में स्वागत रैली भी निकलवाई। खबर के सोशल मीडिया पर वायरल होते ही नागपुर के एयर फोर्स अधिकारी ने युवक के खिलाफ केस कर दिया। हरदा शहर के पीलिया खाल के रहने वाले पिंकेश कैथवास ने नकली एयर फोर्स अधिकारी होने की बात पूरे शहर में फैला दी. नकली एयरफोर्स अधिकारी ने हरदा में अपने ही स्वागत में एक रैली भी निकलवाई और सोशल मीडिया पर वायरल कर दी। अब हरदा पुलिस ने कैथवास के खिलाफ धारा 419 और 171 के तहत हरदा सिटी कोतवाली में मामला दर्ज किया गया है। हरदा पुलिस अब आरोपी की तलाश में जुटी है।

Share:

Next Post

पत्नी सुनीता ने Govinda से दौड़ा-दौड़ा करवाए अपने काम

Sat Oct 9 , 2021
मुंबई। बॉलीवुड (Bollywood) के ‘हीरो नंबर वन’ कहे जाने वाले गोविंदा (Govinda) और उनकी पत्नी सुनीता आहूजा (Sunita Ahuja) का सेंस ऑफ ह्यूमर (sense of humor) काफी फेमस है. जब भी दोनों कहीं साथ में नजर आते हैं तो फैंस के ठहाके गूंजना तय होता है. वहीं अब एक ऐसा वीडियो सामने आया है जिसे […]