• img-fluid

    अनंतनाग में सुरक्षाबलों ने चार आतंकियों को मार गिराया, इंटरनेट सेवा बंद

  • February 24, 2021

    जम्मू। जम्मू-कश्मीर में अनंतनाग के श्रीगुफवारा शालगुल वन क्षेत्र में चल रही मुठभेड़ में सुरक्षाबलों ने चार आतंकियों को मार गिराया है। मारे गए आतंकियों की संख्या को लेकर पुलिस का कहना है कि अभी तक शव बरामद नहीं हुए हैं। शव बरामद होने के बाद ही कुछ कहा जा सकता है।


    सुरक्षाबलों की संयुक्त टीम इस ऑपरेशन को अंजाम दे रही है। जिसमें सेना की 3-आरआर(राष्ट्रीय राइफल्स) सीआरपीएफ और एसओजी शामिल है। मुठभेड़ को लेकर कोई अफवाह न फैले इसके मद्देनजर अनंतनाग जिले में इंटरनेट सेवा को अस्थायी रूप से बंद किया गया है।

    गौरतलब है कि सुरक्षाबलों को इलाके में आतंकियों के छिपे होने की सूचना मिली थी। इसी सूचना के आधार पर संयुक्त टीम ने इलाके की घेराबंदी शुरू की। इस दौरान खुद को घिरा देख आतंकियों ने सुरक्षाबलों को निशाना बनाना शुरू कर दिया।

    बावजूद इसके सुरक्षाबलों की ओर से आतंकियों से आत्मसमर्पण करने की अपील की गई, फिर भी गोलाबारी जारी रही। जिसके बाद जवानों ने मोर्चा संभाला। कई घंटे तक चली मुठभेड़ में चार आतंकियों को मार गिराया। हालांकि अभी तक शव बरामद नहीं हुए हैं। फिलहाल ऑपरेशन जारी है।

    Share:

    इंदौर में 150 से ज्यादा जमीनी जादूगर हो गए भूमिगत

    Wed Feb 24 , 2021
      कॉल डिटेल के आधार पर पुलिस कर रही है पूछताछ… कईयों ने बंद किए मोबाइल भी इंदौर। जैसे ही पुलिस-प्रशासन का डंडा भूमाफियाओं (Land mafia) पर चलना शुरू हुआ, पहली खेप में चर्चित चेहरों के खिलाफ एफआईआर दर्ज करवाई गई। दीपक मद्दे (Deepak Madda) सहित 15 लोगों पर हुई एफआईआर के बाद जमीनी जादूगरी […]
    सम्बंधित ख़बरें
  • खरी-खरी
    गुरुवार का राशिफल
    मनोरंजन
    अभी-अभी
    Archives
  • ©2024 Agnibaan , All Rights Reserved