• img-fluid

    अब साहिबाबाद विधायक, पत्नी व पुत्र हुए कोरोना पॉजिटिव

  • August 07, 2020

    जिला प्रशासन के लाख जतन के बावजूद दिल्ली से सटे गाजियाबाद में कोरोना पर अंकुश नहीं लग पा रहा है। साहिबाबाद के विधायक सुनील शर्मा उनकी पत्नी व पुत्र भी कोरोना पॉजिटिव हो गए हैं। इससे पहले पूर्व सांसद सुरेंद्र प्रकाश गोयल भी कोरोना पाजिटिव पाए गए थे। उन्हें दिल्ली के सर गंगा अस्पताल में भर्ती कराया गया है और उनकी हालत पिछले कई दिनों से स्थिर बनी हुई है।

    साहिबाबाद के विधायक सुनील शर्मा व उनके पुत्र को कई पिछले कई दिनों से बुखार आ रहा था। दवा लेने के बाद भी जब बुखार नहीं उतरा तो तीनों के कोरोना का परीक्षण कराया गया तो तीनों ही कोरोना पॉजिटिव पाए गए। पारिवारिक सूत्रों के अनुसार आज तीनों को निजी अस्पताल में भर्ती कराया जाएगा। इससे पहले पूर्व सांसद सुरेंद्र गोयल भी कोरोना पॉजिटिव पाए जा चुके हैं। उनके पुत्र सुशांत गोयल ने बताया कि पहले से उनकी हालत में सुधार है।

    पिछले 24 घंटों के दौरान की स्थिति में नजर डालें तो गाजियाबाद में कुल 103 नए कोरोना संक्रमित मरीज मिले हैं। जबकि 34 मरीजों को डिस्चार्ज किया गया है। अभी तक जिले में कुल 64 लोगों की कोरोना के कारण मौत हो चुकी है और 4475 को डिस्चार्ज किया जा चुका है।

    Share:

    एसडीएम का फर्जी लेटर बनाकर करवा रहा था बोरिंग, सरगना गिरफ्तार

    Fri Aug 7 , 2020
    इंदौर। एसडीएम के फर्जी आदेश बनाकर बोरिंग करवाने वाले एक मास्टर माइंड सरगना अंकित तिवारी को राजेंद्र नगर पुलिस ने गिरफ्तार किया है। इसने एसडीएम कनाडिय़ा सोनकनास का फर्जी आदेश बनाकर पिछले दिनों ट्रेजर टाउन में एक बोरिंग करवाया था। इसका खुलासा तब हुआ, जब थाना प्रभारी सुनील शर्मा ने आदेश देखा तो वह फर्जी […]
    सम्बंधित ख़बरें
  • खरी-खरी
    शनिवार का राशिफल
    मनोरंजन
    अभी-अभी
    Archives
  • ©2024 Agnibaan , All Rights Reserved